डेनियल विलियम्स ने ONE Fight Night 25 में बनमा डुओजी पर दबाव बनाने की योजना बनाई – ‘मैं उनके सहनशीलता की परीक्षा लूंगा’

Danial Williams Lito Adiwang ONE Fight Night 19 7 scaled

थाई-ऑस्ट्रेलियाई फैंस के पसंदीदा खिलाड़ी “मिनी टी” डेनियल विलियम्स ONE Fight Night 25: Nicolas vs. Eersel II में “द प्रिंस” बनमा डुओजी के खिलाफ एक घमासान संग्राम की उम्मीद कर रहे हैं।

ये फ्लाइवेट MMA मुकाबला शनिवार, 5 अक्टूबर को थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के प्रतिष्ठित लुम्पिनी स्टेडियम से अमेरिकी प्राइमटाइम में लाइव प्रसारित होगा, और ये मैच रोमांच से भरपूर होने वाला है।

ONE में पहले से ही कई दिलचस्प मॉय थाई, किकबॉक्सिंग और MMA मुकाबलों के अनुभवी, विलियम्स ने एक ऑल-एक्शन स्ट्राइकर के रूप में अपनी प्रतिष्ठा अर्जित की है जो दुनिया के सबसे खतरनाक फाइटर्स के खिलाफ हमेशा लड़ने के लिए तैयार रहते हैं।

उनकी शानदार शैली ने उनके लिए बड़ी संख्या में फैंस जुटाए हैं, लेकिन इससे उन्हें लगातार चार हार का सामना भी करना पड़ा है।

31 वर्षीय खिलाड़ी अब जीत की राह पर वापस लौटने के लिए उत्सुक हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, उन्होंने बनमा पर अपना होमवर्क किया है और onefc.com से बात करते हुए उन्होंने चीनी सनसनी के खेल का विश्लेषण किया:

“मुझे लगता है कि उनके पास अच्छी बॉक्सिंग है। वो कद में लंबे हैं और उनकी पहुंच भी लंबी है। वो फुर्तीले हैं। उनके हाथों में अच्छा जोर है। मैंने ONE में जो दो मुकाबले देखे हैं और कुछ पुरानी फाइट्स में भी, उन्हें देख कर मुझे लगता है कि उनके पास अच्छे टेकडाउन भी हैं।

“इससे स्ट्राइकिंग में बदलाव आता है और जब टेकडाउन का खतरा होता है तो मुकाबला खुल सा जाता है। मुझे लगता है कि वो खतरनाक हैं।”

जाहिर है कि, विलियम्स का अपने प्रतिद्वंद्वी के अच्छे खेल का सम्मान करना बुद्धिमानी है, क्योंकि बनमा ONE Fight Night 12 में पूर्व ONE वर्ल्ड टाइटल चैलेंजर वॉल्टर “आयरन हैंड्स” गोंसाल्वेस पर एक प्रभावशाली जीत के बाद प्रतियोगिता में उतरेंगे।

और अपनी विशिष्ट मॉय थाई और किकबॉक्सिंग में अनुभव को देखते हुए, “मिनी टी” अपने प्रतिद्वंद्वी के सबसे खतरनाक स्टैंड-अप हथियारों पर ध्यान दे रहे हैं:

“मुझे लगता है कि वो काफी दृढ़ फाइटर हैं। ONE में इस स्तर पर वो किसी को भी कड़ी चुनौती दे सकते हैं। इसलिए मुझे उनकी लंबी दूरी की स्ट्राइक्स से सावधान रहना पड़ेगा। बाएं हाथ से सीधा वार और दाएं हाथ के हुक से भी।”

“द प्रिंस” के सर्वोत्तम कौशल के खिलाफ अपनी तैयारी में, विलियम्स को ONE Fight Night 25 में जीत का एक स्पष्ट रास्ता दिख रहा है:

“मुझे लगता है कि उन्हें दबाव पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि मैं उनकी सहनशीलता की परीक्षा लेने जा रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि जब उन्हें पता चलता है कि उनके सर्वश्रेष्ठ शॉट्स आप पर काम नहीं कर रहे हैं, तो वो थोड़ा निराश हो जाते हैं। इसलिए मैं इसी चीज की परीक्षा लेना चाहता हूं।”

विलियम्स एक नई हाइलाइट प्रदान करने के लिए उत्सुक हैं

डेनियल विलियम्स 5 अक्टूबर को जीत से कहीं अधिक चाहते हैं, वो एक शानदार फिनिश पाने के लिए बेताब हैं।

यदि बनमा डुओजी के खिलाफ सब कुछ योजना के अनुसार हुआ, तो वो बैंकॉक में जीत के साथ-साथ आने वाले वर्षों में दोहराए जाने वाले एक नए क्षण को भी दर्शकों को प्रदान करेंगे:

“इस बार, मैं सिर्फ दबाव बनाए रखूंगा और दृढ़ बने रहने के लिए ट्रेनिंग करूंगा, और हां, मनोरंजन भी बनाए रखूंगा।

“मैं कुछ नई हाइलाइट्स बनाना पसंद करूंगा क्योंकि मैंने अपनी वही हाइलाइट्स कई बार देखी हैं। मुझे वहां कुछ नई हाइलाइट्स लाने की जरूरत है। इसलिए, मैं सिर्फ मनोरंजन करना चाहता हूं और बस उस फिनिश के लिए जाना चाहता हूं।”

न्यूज़ में और

Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 9 scaled
BJJ World Champion Tom DeBlass
Danial Williams Lito Adiwang ONE Fight Night 19 7 scaled
Suablack Tor Pran49 Kiamran Nabati ONE Friday Fights 68 31
John Lineker Asa Ten Pow ONE 168 88
Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 71 14
Amy Pirnie Yu Yau Pui ONE Fight Night 24 12
Kongchai Chanaidonmueang Amir Abdulmuslimov ONE Friday Fights 79 9
OFF79 Main Event
Adrian Lee Nico Cornejo ONE 168 28
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 39 scaled
Superlek Kiatmoo9 Panpayak Jitmuangnon ONE 164 1920X1280 49