ONE Friday Fights 65 में जाओसुयाई ने पुएंगलुआंग को हराकर उनके जीत के सिलसिले का किया अंत, बुमिना-अंग ने जीता कॉन्ट्रैक्ट

Jaosuayai Mor Krungthepthonburi Puengluang Baanramba ONE Friday Fights 65 19

शुक्रवार, 31 मई को थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में हुए ONE Friday Fights 65 में जबरदस्त मार्शल आर्ट्स एक्शन देखने को मिला।

12 बाउ्टस में शामिल मॉय थाई और MMA स्टार्स ने दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

अगर आपने इवेंट में हुए एक्शन को मिस कर दिया तो यहां देखिए कि एशियाई प्राइमटाइम पर हुई इस वीकली इवेंट सीरीज के शो में क्या हुआ।

जाओसुयाई ने पिछड़ने के बाद पुएंगलुआंग को लेफ्ट हुक से किया ढेर

जाओसुयाई सोर डेचापैन ने शो का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए पुएंगलुआंग बानराम्बा को पहले राउंड में नॉकआउट से हराकर उनके 6-0 के परफेक्ट रिकॉर्ड को ध्वस्त किया।

जाओसुयाई को शुरुआत में अपने विरोधी से अटैक का सामना करना पड़ा। उसके बाद उन्होंने काउंटर लेफ्ट हुक मारकर नॉकडाउन हासिल किया। बानराम्बा ने रेफरी के आठ काउंट का जवाब दिया।

थाई स्टार ने दूसरे राउंड के 2:11 मिनट पर लेफ्ट हुक जड़कर पुएंगलुआंग को ढेर कर अपने रिकॉर्ड को 56-22-2 किया।

तीन राउंड के मुकाबले में पेटफुपा ने लॉन्गर्न को पछाड़ा

Petphupa Aekpujean Longern Sor Sommai ONE Friday Fights 65 29

पेटफुपा एकपुजिन ने 130-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में लॉन्गर्न सोर सोमाई को हराकर अपने करियर की 61वीं जीत हासिल की।

Superbon Training Camp कैंप के स्टार और उनके विरोधी ने पूरे नौ मिनट एक दूसरे पर जबरदस्त वार-पलटवार किए। अंत में मैच का नतीजा जजों के स्कोरकार्ड से आया।

18 वर्षीय स्टार ने सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल कर अपने रिकॉर्ड को 61-16-5 किया।

वटचाराफोन ने पेटनमखुम को आसानी से दी शिकस्त

वटचाराफोन पीके साइन्चाई ने 119-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में पेटनमखुम फुंडाक्राटाबुरी को हराने में सिर्फ एक ही राउंड लिया।

31 वर्षीय स्टार ने घातक राइट हुक्स और लॉन्ग शॉट्स लगाकर उन्हें नीचे गिराया। उसके बाद फिर उन्होंने अटैक कर नॉकडाउन किया। वटचाराफोन ने पहले राउंड के 2:04 मिनट पर तकनीकी नॉकआउट से जीत हासिल की।

PK Saenchai Muaythaigym के स्टार का रिकॉर्ड अब जीत के बाद 168-40-3 हो गया।

ताहानेक ने वापसी कर पेटनोंगनोई को पराजित किया

ताहानेक नायोकटासाला ने 119-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच के पहले राउंड में पेटनोंगनोई नोखाओ कोरमोर11 को हराकर ONE Friday Fights में 2-0 का रिकॉर्ड कर लिया है।

मैच के पहले 30 सेकंड में ही ताहानेक को नॉकडाउन होना पड़ा। उसके बाद उन्होंने स्ट्रेट लेफ्ट के जरिए पेटनोंगनोई को गिराया। 22 वर्षीय स्टार ने हेड किक मारकर उन्हें पहले राउंड में 2:17 मिनट पर ढेर कर दिया।

इससे ताहानेक का रिकॉर्ड 42-12 हो गया।

जोनगैंगसक को हराकर मैनयू की ONE में शानदार शुरुआत

ManU Sitjanim Jongangsuk Sor Theppitak ONE Friday Fights 65 25

मैनयू सिटयानिम ने 132-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में जोनगैंगसक सोर थेप्पटिक को हराकर ONE Championship में शानदार शुरुआत की।

मैनयू ने जोनगैंगसक पर स्ट्रेट्स, हुक्स और एल्बोज़ के जरिए अटैक किया। फिर दूसरे राउंड के अंतिम पलों में राइट एल्बो मारकर आठ काउंट स्कोर किया। जोनगैंगसक ने वापसी का प्रयास किया, लेकिन वो काफी नहीं था।

अंत में तीनों जजों ने मैनयू के पक्ष में फैसला सुनाया और उनका रिकॉर्ड 81-20 हो गया।

सैमरेंगसिंग ने जिंग्रीडटोंग को दूसरे राउंड में शिकस्त दी

सैमरेंगसिंग सिटचालोंगसैक और जिंग्रीडटोंग केलास्पोर्ट ने लुम्पिनी स्टेडियम में आकर अपने डेब्यू मैच में सभी को प्रभावित करने का भरपूर प्रयास किया।

सैमरेंगसिंग ने 128-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मुकाबले में पंचों और लो किक्स से शुरुआत की। 20 वर्षीय स्टार ने घातक जैब, स्ट्रेट-राइट कॉम्बिनेशन लगाकर नॉकडाउन किया।

रेफरी ने आठ काउंट किया, लेकिन वो जवाब देने में नाकाम रहे और उन्हें दूसरे राउंड में 28 सेकंड पर जीत मिली। इससे उनका रिकॉर्ड अब 26-8-1 हो गया।

दयाकाएव ने अवतार को हराकर लगातार तीसरी जीत हासिल की

अब्दुल्ला दयाकाएव ने 147-पाउंड कैचवेट मॉय थाई फाइट में अनुभवी स्ट्राइकर अवतार पीके साइन्चाई को हराकर ONE Championship में लगातार तीसरी जीत हासिल की।

रूसी स्ट्राइकर ने शुरुआत में ढेर सारे कॉम्बिनेशन लगाए। लेकिन अवतार उनका काम आसान नहीं करने वाले थे। दयाकाएव ने दूसरे राउंड में फिर कॉम्बिनेशन लगाए। तीसरे राउंड में करीबी एक्शन रहा।

जजों ने तीन राउंड के एक्शन के बाद दयाकाएव को बहुमत निर्णय से विजेता घोषित किया। इससे उनका करियर रिकॉर्ड 10-1 और ONE रिकॉर्ड 3-0 हुआ।

किरीव ने टुन मिन आंग को हराकर जीत का सिलसिला जारी रखा

Dmitriy Kireev Tun Min Aung ONE Friday Fights 65 17

दिमित्री किरीव ने फेदरवेट मॉय थाई मैच में टुन मिन आंग पर सर्वसम्मत निर्णय से जीत हासिल की।

मैच के 10 सेकंड में ही रूसी स्टार ने 17 वर्षीय प्रतिद्वंदी को राइट जैब मारकर नॉकआउट किया। उसके बाद भी उन्होंने अटैक की तेजी जारी रखी।

Archangel Michael टीम के स्टार ने जैब, किक्स और हुक्स के जरिए अटैक किया। आखिर में तीनों जजों ने किरीव को सर्वसम्मत निर्णय से जीत दिलाई। इस जीत के बाद उनका करियर रिकॉर्ड 5-0 हो गया।

वापसी करते हुए झांग ने अराटा को मात दी

झांग “चाइनीज़ टाइगर” जिन्हु ने सोइचिरो अराटा को हराकर जीत की लय वापस पाई।

फ्लाइवेट मैच के शुरुआती 15 सेकंडों में ही उन्हें नॉकडाउन का सामना करना पड़ा। उसके बाद झांग ने वापसी कर अपने जापानी प्रतिद्वंदी को तीन राउंड के एक्शन में दो बार नॉकडाउन किया।

दो नॉकडाउन के दम पर झांग ने सर्वसम्मत निर्णय से जीत दर्ज की और ये उनके करियर की 38वीं जीत रही।

बुमिना-अंग ने ऊरजाक को सबमिशन से हराकर मेन रोस्टर का कॉन्ट्रैक्ट जीता

चयान ऊरजाक ने कार्लो बुमिना-अंग को बेंटमवेट MMA मैच में लिमिट तक पुश कर दिया था, लेकिन फिलीपीनो स्टार ने शानदार प्रदर्शन कर ONE Friday Fights में अपने जीत के सिलसिले को जारी रखा।

Team Lakay के स्टार ने अपने प्रतिद्वंदी को गिराकर पहले मिनट के बाद ही रीयर-नेकेड चोक लगाना शुरु कर दिया, लेकिन मंगोलियाई-रूसी विरोधी बच निकले।

दूसरे राउंड में बुमिना-अंग ने राइट हैंड लगाकर गिराया और फिर निंजा चोक में फंसा लिया। उन्होंने दूसरे राउंड में 2:39 मिनट पर जीत हासिल की। इससे उनका ONE Championship रिकॉर्ड 5-0 हुआ और उन्होंने 1,00,000 यूएस डॉलर्स का मेन रोस्टर कॉन्ट्रैक्ट अर्जित किया।

होंडा ने नोडा के खिलाफ तीन राउंड की फाइट में प्रभावित किया

Ryosuke Honda Ryosuke Noda ONE Friday Fights 65 14

स्ट्रॉवेट MMA मुकाबले में रयोसुके होंडा ने रयोसुके नोडा पर सर्वसम्मत निर्णय से बेहतरीन जीत हासिल की।

Tiger Muay Thai एथलीट अपनी स्टैंड-अप स्किल्स पर निर्भर रहे और उन्होंने नोडा को जैब्स और लेफ्ट हैंड लगाकर बढ़त बनाई। दूसरे राउंड में उनके प्रतिद्वंदी ने गार्ड पोजिशन से चोक और आर्मबार का प्रयास किया, लेकिन होंडा ने टॉप पोजिशन से अटैक किया।

तीसरे राउंड में होंडा ने अटैक किया और उन्हें जीत मिली। ये 33 वर्षीय स्टार की ONE Friday Fights में दूसरी जीत रही और उनका करियर रिकॉर्ड 13-4 हो गया।

हाओ ने माशाहिरो को हराकर डेब्यू मैच में जीत हासिल की

हाओ शुआई और शिगा माशाहिरो ने 118-पाउंड कैचवेट मॉय थाई मैच में शानदार एक्शन दिखाकर शो की बेहतरीन शुरु की।

17 वर्षीय हाओ ने अपने प्रतिद्वंदी पर तीनों राउंड में दबाव बनाकर रखा। हाओ ने स्पिनिंग बैक किक्स, जम्पिंग नी और तगड़े पंच लगाए।

अंत में जजों ने हाओ के पक्ष में फैसला सुनाया और उनका स्ट्राइकिंग रिकॉर्ड अब 59-3 हो गया।

न्यूज़ में और

Alexis Nicolas Regian Eersel ONE Fight Night 25 41
John Lineker Alexey Balyko ONE Fight Night 25 23
Yod IQ Or Pimolsri Abdulla Dayakaev ONE Friday Fights 82 42
AlexisNicolas RegianEersel ONEFightNight25 Faceoffs 1920X1280
Yod IQOrPimolsri AbdullaDayakaev 1920X1280 Faceoffs OFF82
JohnLineker AlexeyBalyko Split 1200X800
Sinsamut Klinmee Dmitry Menshikov ONE Fight Night 22 55
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 34
Mansur Malachiev Yosuke Saruta ONE Fight Night 19 71 scaled
Yod IQ Or Pimolsri Rafi Bohic ONE Friday Fights 49 13
Superlek Kiatmoo9 Kongthoranee Sor Sommai ONE Friday Fights 68 2
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 32