7 सितंबर को ONE 168: Denver में जोहान गज़ाली मॉय थाई मुकाबले में होसुए क्रूज़ से भिड़ेंगे

Johan Ghazali Temirlan Bekmurzaev ONE Friday Fights 36 9 scaled

जोहान “जोजो” गज़ाली को ONE 168: Denver में होसुए “तुज़ो” क्रूज़ के खिलाफ वापसी करने का मौका मिलेगा।

इस साल की शुरुआत में 17 वर्षीय सनसनी को “नंबर 1” गुयेन ट्रान ड्युए नट के हाथों हार का सामना करना पड़ा था, जिससे उनका अपराजित 5-0 का ONE Championship रिकॉर्ड टूट गया था, अब वो शनिवार, 7 सितंबर को अमेरिकी प्राइमटाइम पर एक्शन में दिखेंगे।

ये फ्लाइवेट मॉय थाई मैच कोलोराडो के डेनवर शहर के बॉल एरीना में होगा, जो युवा अमेरिकी-मलेशियाई स्ट्राइकर के लिए एक और बड़ा प्रेरक होगा।

गज़ाली ने 2023 में ONE Friday Fights में अपने पहले चार मुकाबले जीतकर दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन के साथ छह अंकों की राशि का कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था।

पिछले दिसंबर में ONE Fight Night 17 में अपने अमेरिकी प्राइमटाइम डेब्यू में “जोजो” ने एडगर तबारेस को केवल 36 सेकंड में हराकर पांचवीं नॉकआउट जीत दर्ज की।

लेकिन जब जून में हुए ONE 167 में उनका मुकाबला ड्युए नट से हुआ तो गज़ाली जजों के स्कोरकार्ड में पीछे रह गए। उनके इरादे और आक्रामकता अनुभवी वियतनामी स्टार को हराने के लिए पर्याप्त नहीं थी।

युवा एथलीट का कहना है कि उन्होंने उस झटके से सबक सीखा है और अब शीर्ष पर जाने के उनके सफर को दोबारा शुरू करने के लिए वो पहले से कहीं ज्यादा भूखे हैं।

हालांकि, क्रूज़ का गज़ाली के लिए सफलता की सीढ़ी बनने का इरादा नहीं है क्योंकि वो डेनवर में अपने करियर की सबसे बड़ी जीत चाहते हैं।

“तुज़ो” ने 17-0 के प्रोफेशनल रिकॉर्ड के साथ दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में प्रवेश किया था, लेकिन ये रीजनल सर्किट से एक बड़ा कदम था और उन्होंने अपने पहले दो मुकाबलों के दौरान बदलाव महसूस किया है।

अपनी पहली प्रमोशनल जीत हासिल करने के लिए 28 वर्षीय स्ट्राइकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। क्रूज़ ने हाल ही में Mahmoudi Gym में ONE लाइटवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन अलेक्सिस “बारबोज़ा” निकोलस और इलायस “द स्नाइपर” महमूदी के साथ ट्रेनिंग के लिए फ्रांस की यात्रा की।

दोनों एथलीट्स के लिए बहुत कुछ दांव पर है। गज़ाली ये साबित करने के लिए उत्सुक हैं कि वो फ्लाइवेट मॉय थाई डिविजन के विश्वस्तरीय स्टार्स में से एक हैं, जबकि क्रूज़ का लक्ष्य ये दिखाना है कि वो शीर्ष स्तर पर प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं।

जब वे अमेरिका में ONE की बहुप्रतीक्षित वापसी में दर्शकों के सामने एक-दूसरे से टक्कर लेंगे तो ये एक धमाकेदार फाइट रहेगी।

न्यूज़ में और

Alexis Nicolas Regian Eersel ONE Fight Night 25 41
John Lineker Alexey Balyko ONE Fight Night 25 23
Yod IQ Or Pimolsri Abdulla Dayakaev ONE Friday Fights 82 42
AlexisNicolas RegianEersel ONEFightNight25 Faceoffs 1920X1280
Yod IQOrPimolsri AbdullaDayakaev 1920X1280 Faceoffs OFF82
JohnLineker AlexeyBalyko Split 1200X800
Sinsamut Klinmee Dmitry Menshikov ONE Fight Night 22 55
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 34
Mansur Malachiev Yosuke Saruta ONE Fight Night 19 71 scaled
Yod IQ Or Pimolsri Rafi Bohic ONE Friday Fights 49 13
Superlek Kiatmoo9 Kongthoranee Sor Sommai ONE Friday Fights 68 2
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 32