जॉन लिनेकर ONE Fight Night 25 में मॉय थाई में वापसी कर अलेक्सी बेलिको का सामना करेंगे

John Lineker Asa Ten Pow ONE 168 40

पूर्व ONE बेंटमवेट MMA वर्ल्ड चैंपियन जॉन “हैंड्स ऑफ स्टोन” लिनेकर दो खेलों में गौरव पाने लिए आगे बढ़ना जारी रखे हुए हैं।

अपने सफल मॉय थाई डेब्यू के कुछ ही हफ्ते बाद, मजबूत ब्राजीलियाई खिलाड़ी ONE Fight Night 25: Nicolas vs. Eersel II में अपने दूसरे मुकाबले के लिए वापसी करेंगे जिसका शनिवार, 5 अक्टूबर को अमेरिकी प्राइमटाइम में सीधा प्रसारण किया जाएगा।

34 वर्षीय नॉकआउट आर्टिस्ट थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के ऐतिहासिक लुम्पिनी स्टेडियम में इस बेंटमवेट मॉय थाई मुकाबले में खतरनाक रूसी स्ट्राइकर अलेक्सी बेलिको के खिलाफ मुकाबला करेंगे।

लिनेकर ने लगभग 50 प्रोफेशनल MMA मुकाबलों में भाग लिया है, और आज खुद को खेल के सबसे बड़े पाउंड-फोर-पाउंड पंचर्स में से एक के रूप में स्थापित कर चुके हैं।

हाल ही में, उन्होंने ONE 168: Denver में अमेरिकी सनसनी असा टेन पॉ के समक्ष अपना मॉय थाई डेब्यू किया जिसमें उन्होंने अपनी ट्रेडमार्क पंचिंग शक्ति के साथ-साथ मजबूत रक्षात्मक प्रवृत्ति और आश्चर्यजनक तकनीकी कौशल का प्रदर्शन कर दूसरे राउंड में एक शानदार नॉकआउट जीत दर्ज की।

अब उस जीत से कुछ ही हफ्ते बाद, मौजूदा #1 रैंक के बेंटमवेट MMA कंटेंडर लिनेकर मॉय थाई में अपने स्कोर को 2-0 करना चाहते हैं। लेकिन ऐसा करने के लिए, उन्हें एक और बड़ी परीक्षा पास करनी पड़ेगी।

बेलिको को लंबे समय से रूस के विशिष्ट स्ट्राइकर्स में से एक माना जाता है। प्रोकोपयेव्स्क में जन्मे स्ट्राइकर ने करियर में 23 जीत दर्ज की हैं, जिसमें पिछले जुलाई में ONE Fight Night 23 में स्टीफन कोरोदी पर पहले राउंड की सनसनीखेज जीत भी शामिल है।

इसके अलावा, लिनेकर की तरह, 31 वर्षीय अभरते स्टार एक बॉक्सिंग-केंद्रित नॉकआउट आर्टिस्ट हैं, जो खुद दो या तीन शॉट सह कर एक बड़ा प्रहार करने में सक्षम हैं।

दोनों खिलाड़ियों की जुझारू प्रवृत्ति और फिनिश के लिए उनकी उत्तेजना को देखते हुए, जब तक ये फाइट चलेगी, फैंस कांटे की टक्कर की उम्मीद कर सकते हैं।

न्यूज़ में और

Superbon JoNattawut Faceoff ONEFridayFights81 1920X1280
Avatar PK Saenchai Kiamran Nabati ONE Friday Fights 55 33
Superbon SmokinJo 1400X800
John Lineker Asa Ten Pow ONE 168 40
Nong O Hama Kulabdam Sor Jor Piek Uthai ONE Friday Fights 45
Superbon Marat Grigorian ONE Friday Fights 76
Sean Climaco Johan Estupinan ONE 168 40
Yodnumchai Fairtex Rak Erawan ONE Friday Fights 80 40
RakErawan YodnumchaiFairtex 1920X1280 Faceoff
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 22
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 9 scaled
BJJ World Champion Tom DeBlass