नोंग-ओ Vs. रोडलैक, क्रीकलिआ Vs. आयगुन दिसंबर में होने वाले लाइव शोज़ को हेडलाइन करेंगे

ONE World Champions Nong-O-Gaiyanghadao and Roman Kryklia will headline the December 2020 live shows!

ONE Championship की साल 2020 के आखिरी लाइव शोज़ के लिए सिंगापुर इंडोर स्टेडियम में वापसी होने जा रही है। दोनों ही शोज़ को वर्ल्ड टाइटल बाउट्स हेडलाइन करेंगी।

पहले शुक्रवार, 4 दिसंबर को होने वाले ONE: BIG BANG में ONE लाइट हेवीवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन रोमन क्रीकलिआ अपने टाइटल को मुरात “द बुचर” आयगुन के खिलाफ डिफेंड करते हुए नजर आएंगे।

इसके दो हफ्ते बाद, ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन नोंग-ओ गैयानघादाओ अपनी चैंपियनशिप को रोडलैक पीके.साइन्चे मॉयथाईजिम के खिलाफ शुक्रवार, 18 दिसंबर को होने वाले ONE: COLLISION COURSE में डिफेंड करेंगे।

Roman Kryklia defeats Tarik Khbabez at ONE AGE OF DRAGONS JHW_8245.jpg

क्रीकलिआ, जिनका प्रोफेशनल रिकॉर्ड 45-7 का है, की दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में बेहद शानदार शुरुआत रही थी।

पिछले साल नवंबर में प्रोमोशनल डेब्यू करते हुए उन्होंने तारिक “द टैंक” खबाबेज़ को नॉकआउट करते हुए पहला ONE लाइट हेवीवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल अपने नाम किया था

अब क्रीकलिआ अपने टाइटल को पहली बार आयगुन के खिलाफ डिफेंड करने उतरेंगे, डच-टर्किश स्टार चैंपियन की बादशाहत को खत्म करने का माद्दा रखते हैं।

आयगुन, जो कि ISKA सुपर हेवीवेट वर्ल्ड चैंपियन हैं और वो 16-1 का प्रोफेशनल रिकॉर्ड रखते हैं, एक ग्लोबल सुपरस्टार हैं जिन्हें फैंस “द लॉयन सिटी” में अपना प्रोमोशनल डेब्यू करते हुए दिखेंगे।

हालांकि, उनकी लंबाई क्रीकलिआ के मुकाबले 7 सेंटीमीटर कम है। “द बुचर” के पास ताकत और तकनीक की कोई कमी है, जिसके दम पर वो डेब्यू मैच में ही अपनी छाप छोड़ सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/CCbQCENqjlY/

इस बाउट के हो जाने के दो हफ्ते बाद ग्लोबल फैंस को दो और दमदार एथलीट्स नोंग-ओ और रोडलैक के बीच एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

अप्रैल 2018 में ONE Super Series में मुकाबला करने के लिए रिटायरमेंट से लौटे नोंग-ओ दमदार प्रदर्शन करते हुए आए हैं।

Evolve टीम के स्टार का प्रोफेशनल रिकॉर्ड 261-54-1 का है। उन्होंने ग्लोबल स्टेज पर अपने शुरुआती दो मुकाबले जीते और उसके बाद मार्च 2019 में पहली ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियनशिप जीती।

उसके बाद से नोंग-ओ तीन बार अपने टाइटल को कामयाबी के साथ डिफेंड कर चुके हैं। पिछले साल नवंबर में उन्होंने सैमापेच फेयरटेक्स को फिनिश कर ONE Super Series नॉकआउट ऑफ द ईयर भी हासिल किया था।

Muay Thai legend Nong-O Gaiyanghadao celebrates at ONE EDGE OF GREATNESS

नोंग-ओ भले ही छह मैचों को लगातार जीत चुके हैं, लेकिन रोडलैक का मानना है कि वो चैंपियन की जीत के सिलसिले को रोक सकते हैं।

रोडलैक, जिन्हें “द स्टील लोकोमोटिव” के नाम से जाना जाता है, ने लगातार तीन विरोधियों को मात देते हुए अगस्त 2020 में हुए ONE बेंटमवेट मॉय थाई टू्र्नामेंट में जगह हासिल की थी।

एक चोट की वजह से फाइनल में जगह मिलने के बाद उन्होंने तगड़े साउथपॉ (बाएं हाथ के) कुलबडम सोर. जोर. पिएक उथाई को सर्वसम्मत निर्णय से हराकर टूर्नामेंट जीता।

टूर्नामेंट हासिल करने के बाद रौडलैक ने अपने रिकॉर्ड को 129-41-5 कर लिया। इसी के साथ डिविजन में #2 रैंक हासिल की और नोंग-ओ के खिलाफ टाइटल मैच भी हासिल किया।

Rodlek PK.Saenchaimuaythaigym celebrates his victory in the ring at ONE: DAWN OF HEROES.

ONE: BIG BANG और ONE: COLLISION COURSE के बाकी मैचों की घोषणा जल्द ही की जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए ONEFC.com पर बने रहें।

ये भी पढ़ें: ONE: INSIDE THE MATRIX IV – रिजल्ट्स और हाइलाइट्स, वांग Vs. ज़िक्रीव

किकबॉक्सिंग में और

Pakorn PK Saenchai Fabio Reis ONE Friday Fights 78 15
Pakorn and Fabio Reis faceoff before ONE Friday Fights 79
Superlek Kiatmoo9 Kongthoranee Sor Sommai ONE Friday Fights 68 49
Best Photos
Elias Mahmoudi Taiki Naito ONE Fight Night 24 43
Panrit Lukjaomaesaiwaree Worapon Sor Dechapan ONE Friday Fights 73 21
JarredBrooks GustavoBalart 1920X1280
Worapon Panrit 1920X1280
Takeru HirokiAkimoto PressCon
Hiroba Minowa Gustavo Balart ONE 165 69 scaled
Worapon Sor Dechapan Hiroki Kasahara ONE Friday Fights 53 26 scaled
Elias Mahmoudi Edgar Tabares ONE Fight Night 13 38