अलेक्सिस निकोलस ने अपनी किकबॉक्सिंग वर्ल्ड टाइटल प्रभुत्व की रूपरेखा तैयार की – ‘अब मैं किंग हूं’

Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 22

अलेक्सिस “बारबोज़ा” निकोलस के पास ONE लाइटवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन के रूप में अपने शासन के लिए बड़ी योजनाएं हैं।

5 अक्टूबर को अमेरिकी प्राइमटाइम में ONE Fight Night 25 के मेन इवेंट में अपराजित फ्रेंच एथलीट अपनी बेल्ट को पहली बार रेगिअन “द इम्मोर्टल” इरसल के खिलाफ डिफेंड करेंगे जिन्हें हराकर उन्होंने वर्ल्ड टाइटल जीता था।

पांच राउंड की ये फाइट बैंकॉक के लुम्पिनी स्टेडियम में होगी, वही स्थान जहां निकोलस ने केवल पांच महीने पहले इरसल को हराया था, जिसने पूर्व टाइटल होल्डर के वर्षों से चले आ रहे प्रभुत्व को खत्म कर दिया था।

24-0 के प्रोफेशनल रिकॉर्ड और ONE Championship गोल्डन बेल्ट के साथ, 26 वर्षीय सनसनी को अब दुनिया के टॉप स्ट्राइकर्स में से एक के रूप में पहचाना जाता है।

“बारबोज़ा” ने onefc.com को बताया कि बेल्ट जीतने के बाद उनका अपने देश में गर्मजोशी से स्वागत किया गया था, लेकिन वर्ल्ड चैंपियन के रूप में उनका काम अभी बस शुरू ही हुआ है:

“फ्रांस में हर किसी को गर्व था। अब, बहुत सारे लोग मुझे जानते हैं और सड़क पर भी पहचानते हैं। मेरी मां को मुझ पर बहुत गर्व है, लेकिन वो जानती हैं कि मुझे ध्यान केंद्रित रखना है। उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे फोकस्ड रहना है।

“अब मैं यहां का किंग हूं, और हर कोई मेरा ताज लेना चाहता है, इसलिए मुझे अपना ध्यान केंद्रित रखना होगा। अधिक पैसा कमाऊं, अपना साम्राज्य बनाऊं, और लड़ूं, लड़ूं, लड़ूं।”

निकोलस जानते हैं कि ऐसा करने के लिए उन्हें इरसल को दूसरी बार हराना होगा। साथ ही वो किकबॉक्सिंग के खेल में एक सुपरस्टार बनाना चाहते हैं:

“मुझे फ्रांस और पूरी दुनिया में सुपरस्टार बनना है। अब मैं फ्रांस में हूं, लेकिन मैं थाईलैंड में, पूरी दुनिया में, अमेरिका में भी वही काम करना चाहता हूं।

“तो मुझे लड़ना होगा, और मुझे दिखाना होगा कि किकबॉक्सिंग एक बहुत अच्छा खेल है और हर किसी को किकबॉक्सिंग करना चाहिए, इसलिए मुझे बेहतर अंग्रेजी बोलनी होगी। ये बहुत अच्छी बात है क्योंकि अब मुझे पहचान मिली है।”

फ्रांस के पहले ONE वर्ल्ड चैंपियन के रूप में, निकोलस को उम्मीद है कि वो दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन को अपने देश में लाने के लिए अपनी नई स्टार पावर का उपयोग करेंगे:

“मेरा सपना ONE Championship को फ्रांस में लाना है। ONE Championship को फ्रांस में लाना मेरे लिए एक बड़ा सपना है, और अगर मैं इसे अपने दम पर कर सकूं, तो मैं ऐसा करना चाहता हूं।”

अलेक्सिस निकोलस जितनी बार संभव हो लड़ना चाहते हैं

ग्लोबल सुपरस्टारडम के अपने दृष्टिकोण से परे, ONE लाइटवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन के रूप में अलेक्सिस निकोलस की एक सीधी मानसिकता है, अक्सर लड़ना और लड़ते रहना।

उन्होंने बताया कि फैंस आगे चलकर क्या उम्मीद कर सकते हैं:

“बहुत सारी फाइट्स, बहुत सारी जीत, बहुत सारे नॉकआउट, और निश्चित रूप से, बहुत सारा पैसा क्योंकि मुझे अपने परिवार और खुद को सुरक्षित रखने के लिए अपना साम्राज्य बनाना है। मैं एक सुपरस्टार बनना चाहता हूं। मैं ONE Championship के फैंस द्वारा सराहना किया जाना चाहता हूं।”

यदि वो एक सक्रिय ONE सुपरस्टार बनना चाहते हैं, तो “बारबोज़ा” ने एक मजबूत शुरुआत की है।

अप्रैल में रेगिअन इरसल की आठ साल की जीत की लय को तोड़ने से पहले उन्होंने जनवरी में एक सफल प्रमोशनल डेब्यू किया था और अब वो ONE Fight Night 25 में अपनी नई बेल्ट का बचाव करेंगे।

निकोलस ने आगे कहा:

“मैं बस लड़ना चाहता हूं। जैसे, अगर मैं हर तीन महीने में लड़ सकता हूं, तो मैं हर तीन महीने में लड़ूंगा। अगर मैं और भी अधिक लड़ सकता हूं, तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं। किकबॉक्सिंग मेरी जिंदगी है, इसलिए मैं केवल एक सुपरस्टार नहीं बना रहना चाहता। मैं एक सुपर फाइटर बनना चाहता हूं।”

किकबॉक्सिंग में और

Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 22
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 9 scaled
Kana Stretching 1200X800
Kana ONE 1200X800
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 15 scaled
Pakorn PK Saenchai Fabio Reis ONE Friday Fights 78 15
Pakorn and Fabio Reis faceoff before ONE Friday Fights 79
Superlek Kiatmoo9 Kongthoranee Sor Sommai ONE Friday Fights 68 49
Best Photos
Elias Mahmoudi Taiki Naito ONE Fight Night 24 43
Panrit Lukjaomaesaiwaree Worapon Sor Dechapan ONE Friday Fights 73 21
JarredBrooks GustavoBalart 1920X1280