रोडटंग ने ONE 168 में जोनाथन हैगर्टी Vs. सुपरलैक वर्ल्ड टाइटल मुकाबले की भविष्यवाणी की

Rodtang Jitmuangnon Edgar Tabares ONE Fight Night 10 21

थाई सुपरस्टार रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन ONE 168: Denver के मेन इवेंट में प्रतिस्पर्धा कर रहे दो फाइटर्स को किसी से भी बेहतर जानते हैं।

ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी और “द किकिंग मशीन” सुपरलैक कियातमू9 दोनों के साथ मुकाबले किए हैं और इसलिए वो इस ब्लॉकबस्टर मैच पर टिप्पणी कर सकते हैं। ये धमाकेदार फाइट कोलोराडो के बॉल एरीना से लाइव प्रसारित की जाएगी।

शनिवार, 7 सितंबर को 2-स्पोर्ट किंग हैगर्टी अपनी ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियनशिप को मौजूदा फ्लाइवेट किकबॉक्सिंग टाइटल होल्डर सुपरलैक के खिलाफ दांव पर लगाएंगे।

रोडटंग ने हैगर्टी को दो बार हराया है, जहां दोनों ने 2019 और 2020 में मॉय थाई गोल्ड बेल्ट के लिए मुकाबले लड़े थे। तो वहीं “द आयरन मैन” सितंबर 2023 में हुए ONE Friday Fights 34 के एक रोमांचक मॉय थाई मुकाबले में सुपरलैक से भिड़े थे, जहां उन्हें अपने थाई हमवतन एथलीट से सर्वसम्मत निर्णय से हार का सामना करना पड़ा था।

ये जानते हुए कि दोनों एथलीट्स कैसा प्रदर्शन कर सकते हैं, रोडटंग ने दोनों के खेल का विश्लेषण किया।

उन्होंने onefc.com को बताया:

“हैगर्टी की ताकत ये है कि वो लंबे समय से इस डिविजन में फाइट कर रहे हैं। वो बहुत जोर और खतरनाक तरीके से पंच मार सकते हैं।

“सुपरलैक की ताकत उनकी शक्तिशाली किक और असाधारण रक्षात्मक क्षमता है। मैंने पहले कभी ऐसा कोई नहीं देखा जो सुपरलैक को हरा सके।”

रोडटंग से अपनी पिछली हार के बाद से हैगर्टी शानदार फॉर्म में दिखे हैं। उन्होंने लगातार छह मुकाबले जीते और साथ ही दो वर्ल्ड टाइटल बेल्ट्स भी अपने नाम की हैं।

दूसरी ओर, सुपरलैक 12 मुकाबलों में अपराजित रहे हैं, जिसमें हाल ही में जनवरी में उन्होंने जापानी किकबॉक्सिंग दिग्गज टकेरु “द नेचुरल बोर्न क्रशर” सेगावा को मात दी थी।

“द आयरन मैन” ने आगे कहा:

“मुझे विश्वास है कि हम एक रोमांचक फाइट देखने जा रहे हैं, हर पल रोमांच से भरपूर। मैं इस मुकाबले को देखने के लिए बेहद उत्सुक हूं।

“दोनों मॉय थाई और किकबॉक्सिंग में नंबर एक पर हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे किससे लड़ते हैं, ये मैच अवश्य देखा जाना चाहिए।”

रोडटंग ने हैगर्टी-सुपरलैक मैच के लिए विजेता चुना

रोडटंग जित्मुआंगनोन ने ONE 168: Denver में जोनाथन हैगर्टी और सुपरलैक कियातमू9 के बीच मुकाबले में नॉकआउट की भविष्यवाणी की है।

इन दोनों विश्वस्तरीय स्ट्राइकर्स के पास नॉकआउट शक्ति है, ऐसे में “द आयरन मैन” को पूरा विश्वास है कि ये मैच ज्यादा देर तक नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा:

“इस मैच के नॉकआउट के साथ समाप्त होने की बहुत अधिक संभावना है। मेरे लिए भविष्यवाणी करना कठिन है, लेकिन पहले राउंड में दोनों एक-दूसरे को परखेंगे। और दूसरे राउंड में वे एक-दूसरे पर हमले करना प्रारंभ करेंगे।

“अगर वे दोनों सावधान रहे तो ये तीसरे या चौथे राउंड में समाप्त हो जाना चाहिए।”

रोडटंग का कहना है कि आकार में अंतर ब्रिटिश सुपरस्टार को सुपरलैक पर थोड़ी बढ़त देता है, जो फ्लाइवेट डिविजन से ऊपर आ रहे हैं। हालांकि, अपने दिल में “द आयरन मैन” अपने दोस्त और थाई हमवतन एथलीट का समर्थन करेंगे।

ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने कहा:

“ये एक करीबी मुकाबला होने वाला है। दोनों ही विशिष्ट फाइटर हैं और उनका कौशल बराबर है। ये इस बात पर निर्भर करेगा कि कौन पहले गलती करता है।

“जोनाथन हैगर्टी के पास बढ़त है। वजन के मामले में वो लंबे समय से इस डिविजन में फाइट कर रहे हैं। वैसे भी मैं (सुपरलैक) का हौसला बढ़ाऊंगा।”

न्यूज़ में और

John Lineker Asa Ten Pow ONE 168 88
Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 71 14
Amy Pirnie Yu Yau Pui ONE Fight Night 24 12
Kongchai Chanaidonmueang Amir Abdulmuslimov ONE Friday Fights 79 9
OFF79 Main Event
Adrian Lee Nico Cornejo ONE 168 28
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 39 scaled
Superlek Kiatmoo9 Panpayak Jitmuangnon ONE 164 1920X1280 49
Johan Ghazali Josue Cruz ONE 168 58
Liam Harrison Seksan Or Kwanmuang ONE 168 16
Demetrious Johnson ONE 168 11
Kana ONE 1200X800