ONE 169: Atlanta में जैकब स्मिथ के खिलाफ रीमैच में फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करेंगे रोडटंग

Rodtang Jitmuangnon Jacob Smith ONE157 1920X1280 31

अटलांटा में ONE का ब्लॉकबस्टर डेब्यू तेजी से संगठन के इतिहास के सबसे बड़े इवेंट्स में से एक बनता जा रहा है और अब ये और भी बेहतर हो गया है।

9 नवंबर को ONE 169: Atlanta में थाई मेगास्टार रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन ब्रिटिश स्ट्राइकर जैकब स्मिथ के खिलाफ रीमैच में अपने ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल का बचाव करेंगे।

ये फाइट स्टेट फार्म एरीना में होगी और उनके पहले मुकाबले को देखते हुए फैंस को शुरू से अंत तक रोमांच की उम्मीद करनी चाहिए। साथ ही ये मैच पहले से घोषित तीन वर्ल्ड टाइटल मुकाबलों के साथ जोड़ा गया है।

इस जोड़ी ने पहली बार मई 2022 में ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड ग्रां प्री के क्वार्टर फाइनल में एक-दूसरे का सामना किया था।

उस समय रोडटंग ने पहले ही खुद को स्ट्राइकिंग कला के एक सच्चे दिग्गज के रूप में स्थापित कर लिया था। उन्होंने अपने मॉय थाई ताज का तीन बार सफलतापूर्वक डिफेंड करने के साथ-साथ ONE मॉय थाई और किकबॉक्सिंग मुकाबलों में अपराजित रिकॉर्ड कायम किया था।

इस बीच अपनी आश्चर्यजनक शक्ति और स्ट्राइकिंग की अति-आक्रामक शैली के साथ ब्रिटिश मॉय थाई स्टार स्मिथ ने अपने बहुप्रतीक्षित ONE डेब्यू में गहरी छाप छोड़ी थी।

ब्रिटिश एथलीट “द आयरन मैन” से जजों के निर्णय द्वारा भले ही हार गए हों, लेकिन उन्होंने साहस और तकनीकी कौशल दिखाकर हर संदेह को मिटा कर साबित किया था कि वो सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं।

मौजूदा #3 रैंक के फ्लाइवेट मॉय थाई कंटेंडर स्मिथ को खेल के सबसे बड़े स्टार को दूसरी बार चुनौती देने का मौका मिलेगा, जहां इस बार गोल्डन बेल्ट भी दांव पर होगी।

31 वर्षीय फाइटर क्लिंच और लंबी दूरी दोनों में शानदार स्किल्स के साथ एक खतरनाक फिनिशर हैं और उनके पास रोडटंग के प्रभाव को समाप्त करने के लिए आवश्यक क्षमता है, लेकिन इवेंट में उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

रोडटंग निस्संदेह स्मिथ के खिलाफ एक नॉकआउट हासिल कर अपने फ्लाइवेट मॉय थाई ताज का छठा सफल बचाव करने और एक बार फिर अमेरिकी फैंस के सामने अपनी लाजवाब प्रतिभा दिखाने के लिए तत्पर होंगे।

पिछले साल मई में 26 वर्षीय मेगास्टार ने ONE Fight Night 10 में कोलोराडो के डेनवर शहर में खचाखच भरे स्टेडियम में दर्शकों के सामने मैक्सिकन एथलीट एडगर तबारेस को हराकर शानदार अंदाज में अपना अमेरिकी डेब्यू किया था।

जब वो मनोरंजक स्वभाव वाले स्मिथ के साथ मुकाबला करेंगे तो वो उस गति को आगे बढ़ाने और और भी अधिक फॉलोअर्स हासिल करने की कोशिश करेंगे।

न्यूज़ में और

Jonathan Haggerty Superlek Kiatmoo9 ONE 168 78
John Lineker Asa Ten Pow ONE 168 92
Pakorn PK Saenchai Fabio Reis ONE Friday Fights 78 15
Muay Thai fighters Jonathan Haggerty and Superlek Kiatmoo9
Pakorn and Fabio Reis faceoff before ONE Friday Fights 79
Stamp Fairtex Alyse Anderson ONE Fight Night 10 50
Mikey Musumeci Gabriel Sousa ONE 167 55
Rodtang X Ghazali side by side
Stamp Fairtex Ham Seo Hee ONE Fight Night 14 21 scaled
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 12 scaled
Jihin Radzuan Chihiro Sawada ONE Fight Night 20 33
Pakorn PK Saenchai Rafi Bohic ONE Friday Fights 68 11