स्टाम्प फेयरटेक्स ने आशा रोका पर सबमिशन जीत हासिल कर घरेलू दर्शकों को किया चकित

Stamp Fairtex DREAMS OF GOLD ADUX IMGL5561

स्टाम्प फेयरटेक्स ने दिखाया कि वह अब केवल एक स्ट्राइकर नहीं है। उन्होंने आशा “नॉकआउट क्वीन” रोका के खिलाफ बड़े मंच पर अपनी पहली मिक्स्ड मार्शल आर्ट प्रतियोगिता में पहली जीत हासिल की है।

वन एटमवेट किकबॉक्सिंग और मुवा थाई वर्ल्ड चैंपियन ने शुक्रवार, 16 अगस्त को थाईलैंड के बैंकाक में ONE: ड्रीम्स ऑफ गोल्ड पर तीसरे राउंड में अपनी भारतीय प्रतिद्वंद्वी का एक रियर-नेक चोक से दम घोंट दिया और शानदार सबमिशन जीत हासिल की।

Two-sport ONE World Champion Stamp Fairtex submits "Knockout Queen" Asha Roka with a TIGHT rear-naked choke in her ONE mixed martial arts debut! 🇹🇭

Two-sport ONE World Champion Stamp Fairtex submits "Knockout Queen" Asha Roka with a TIGHT rear-naked choke in her ONE mixed martial arts debut! 🇹🇭📺: Check local listings for global broadcast details📱: Watch on the ONE Super App 👉 http://bit.ly/ONESuperApp

Posted by ONE Championship on Friday, August 16, 2019

यह फाइट थाई और उसके विरोधी के बीच आक्रामक शैलियों के टकराव के साथ शुरू हुई। भारतीय राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैंपियन रोका ने पहले राउंड में एक-दो के संयोजन के साथ शुरुआत की और स्टाम्प ने उन पर अपने घुटनों से शानदार वार किया।

जब “नॉकआउट क्वीन” ने फिर से अपने तरीके से पंच मारा, तो फेयरटेक्स प्रतिनिधि ने कठोर दाहिने हाथ और एक त्वरित स्वीप के साथ प्रतिक्रिया व्यक्त की। जिसने रोका को कैनवास पर धकेल दिया।

Stamp Fairtex DREAMS OF GOLD

ग्राउंड पर स्टाम्प पूरी तरह से रोका पर हावी रही। वह माउंट से कुछ भारी ग्राउंड और पाउंड पर उतरी और एक आर्मबार व गिलोटिन चोक स्कोर करने के लिए करीब आ गई।

पॉज़िट्रॉन एथलीट दूसरे राउंड में ज्यादा सतर्क रही। उन्होंने अपने सीधे शॉट्स मारने के लिए थोड़ी दूरी बढ़ा ली और तेजी से बाहर निकल गई। जब भी वह पूरी लय में होती है तो टू-स्पोर्ट वर्ल्ड चैंपियन के घुटने या मुक्कों को देखने का इंतजार किया जाता है।

राउंड के आगे बढ़ते ही स्टाम्प ने काउंटरिंग से लेकर हमला करने तक की रणनीति बदल दी। उसने अपने लो किक पर एकाग्रता बढ़ा दी और अपने शिन के साथ रोका की जांघों पर हमला कर दिया।

Stamp Fairtex DREAMS OF GOLD

“नॉकआउट क्वीन” ने एक तेज जॅब-क्रॉस और घूंसे की गड़गड़ाहट के साथ अंतिम फ्रेम शुरू किया, लेकिन वह ज्यादा देर नहीं चला। स्टाम्प ने अपनी शत्रुता का परिचय दिया और फिर उसे कैनवस पर फँसाया और सीधे माउंट की स्थिति में पहुँचा दिया।

उन्होंने रोक पर दमदार पंचों की बारिश कर दी और इसके बाद रियर नैक चोक लगा दिया। स्टाम्प ने तक तक रोका की गर्दन को दबोचे रखा जब उन्होंने राउंड के 1:29 मिनट पर सबमिशन नहीं कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने मिक्सड मार्शल आर्ट करियर की पहली जीत हासिल कर ली।

रिच फ्रेंकलिन की वन वारियर सीरीज़ में जीत के साथ, और अब बड़े शो में मिक्स्ड मार्शल कलाकार के रूप में उनकी पहली जीत ने उनका रिकॉर्ड 2-0 पर पहुंचा दिया है।

न्यूज़ में और

Jonathan Haggerty Superlek Kiatmoo9 ONE 168 78
John Lineker Asa Ten Pow ONE 168 92
Pakorn PK Saenchai Fabio Reis ONE Friday Fights 78 15
Muay Thai fighters Jonathan Haggerty and Superlek Kiatmoo9
Pakorn and Fabio Reis faceoff before ONE Friday Fights 79
Stamp Fairtex Alyse Anderson ONE Fight Night 10 50
Mikey Musumeci Gabriel Sousa ONE 167 55
Rodtang X Ghazali side by side
Stamp Fairtex Ham Seo Hee ONE Fight Night 14 21 scaled
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 12 scaled
Jihin Radzuan Chihiro Sawada ONE Fight Night 20 33
Pakorn PK Saenchai Rafi Bohic ONE Friday Fights 68 11