ONE Friday Fights 68 के फ्लाइवेट मॉय थाई मैच में भिड़ेंगे सुपरलैक और कोंगथोरानी

Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 34 scaled

28 जून को होने वाले ONE Friday Fights 68 के लिए दुनिया के सबसे बेहतरीन स्ट्राइकर्स के बीच एक जोरदार फ्लाइवेट मॉय थाई मुकाबला तय किया गया है।

थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में मौजूदा ONE फ्लाइवेट किकबॉक्सिंग वर्ल्ड चैंपियन “द किकिंग मशीन” सुपरलैक कियातमू9 का सामना उभरते हुए थाई स्टार कोंगथोरानी सोर सोमाई से होगा।

दोनों ही स्ट्राइकर्स दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में जीत की जबरदस्त लय को साथ लिए रिंग में उतरेंगे।

सर्वश्रेष्ठ पाउंड-फोर-पाउंड स्ट्राइकर्स में से गिने जाने वाले सुपरलैक 2021 के बाद से लगातार नौ मुकाबलों को जीत चुके हैं।

इस दौरान उन्होंने “मिनी टी” डेनियल विलियम्स, लंबे समय से फ्लाइवेट मॉय थाई चैंपियन बने हुए रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन और जापानी मेगास्टार टकेरु सेगावा के खिलाफ जीत हासिल कीं।

इसके अतिरिक्त इस जीत के सिलसिले के दौरान उन्होंने मॉय थाई और किकबॉक्सिंग में चार जबरदस्त नॉकआउट हासिल किए।

कभी भी चुनौतियों से पीछे न हटने वाले सुपरलैक का ये मुकाबला 7 सितंबर को ONE 168: Denver के लिए भार वर्ग में ऊपर जाकर जोनाथन “द जनरल” हैगर्टी को ONE बेंटमवेट मॉय थाई वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करने से तीन महीने पहले होगा।

वहीं कोंगथोरानी की बात करें तो उन्होंने खुद को थाईलैंड के टॉप स्टार्स में से एक बना लिया है।

Sor Sommai टीम के प्रतिनिधि ने ONE Friday Fights 6 में गिंगसंगलैक टोर लकसोंग के खिलाफ शानदार नॉकआउट करते हुए डेब्यू किया था।

तब से उन्होंने अपने घातक बॉक्सिंग अटैक, शानदार क्लिंच गेम के कारण संगठन में 8-1 का रिकॉर्ड कायम किया है, जिसमें लगातार सात जीत शामिल हैं।

27 वर्षीय स्टार ने अप्रैल महीने में हुए ONE Friday Fights 58 में जाओसुयाई सोर डेचापैन को हराकर ONE Championship के साथ छह अंकों की राशि वाला कॉन्ट्रैक्ट हासिल किया था।

अब कोंगथोरानी, सुपरलैक से फ्लाइवेट मॉय थाई डिविजन में उनकी एक नंबर की रैंकिंग छीनने का प्रयास करेंगे और अगर वो सफल हुए तो ये उनके करियर की सबसे बड़ी जीत होगी।

आसान शब्दों में कहें तो फैंस किसी भी सूरत में इस मुकाबले को जरा भी मिस नहीं करना चाहेंगे क्योंकि इसमें शुरुआत से लेकर अंत तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

न्यूज़ में और

Ok Rae Yoon Alibeg Rasulov ONE Fight Night 23 18 1
Tye Ruotolo Jozef Chen ONE Fight Night 23 32
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Nabil Anane ONE Friday Fights 69 34
OkRaeYoon AlibegRasulov 1920X1280
Kulabdam NabilAnane CeremonialFaceoff 1920X1280
Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 95
Jarred Brooks Joshua Pacio ONE 166 1 scaled
Saemapetch Fairtex Mohamed Younes Rabah ONE Fight Night 19 21 scaled
AlibegRasulov 1200X800
BoucherKetchup 1200X800
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Wins 1200X800
Reinier de Ridder Anatoly Malykhin ONE 166 39 scaled