टायसन हैरिसन ONE Friday Fights 68 में एक शानदार वापसी की योजना बना रहे हैं

Tyson Harrison Rambo Mor Rattanabandit ONE Friday Fights 11 57

रिंग के अंदर और बाहर कठिन समय के बाद, टायसन “जॉन वेन नोई” हैरिसन को लगता है कि उनके पास फिर से आगे बढ़ने का एक कारण है।

ऑस्ट्रेलियाई स्ट्राइकर 28 जून को ONE Friday Fights 68 में सिबमुएन “कोच नाय” के खिलाफ एक बेंटमवेट मॉय थाई मुकाबले में वापसी करेंगे, और उनका लक्ष्य पिछले सितंबर में “लेफ्ट मीटियोराइट” कुलबडम सोर जोर पिएक उथाई के हाथों मिली हार के अफसोस को मिटाना है।

पहले राउंड के अंत में उन्हें एक टूटे हुए हाथ के कारण मैच से रिटायर हों पड़ा था, जिसके बाद हैरिसन सर्जरी से उबरने के दौरान ट्रेनिंग या प्रतिस्पर्धा नहीं कर सके, और कोई लक्ष्य नहीं होने के कारण उन्हें शराब पीने और पार्टी करने की आदत पड़ गई।

हालांकि, अब उससे उबरने के बाद, थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी बॉक्सिंग स्टेडियम में अपने अगले मुकाबले में वो सही रास्ते पर लाना चाहते हैं।

उन्होंने बताया: 

“मेरे पास हार से निपटने का कोई अच्छा तरीका कभी नहीं था। ये निश्चित रूप से उस आखिरी फाइट को दर्शाता है। मैं सचमुच कुछ समय के लिए आत्म-विनाश मोड में चला गया था।

“वो शायद मेरा सबसे खराब समय था। (टूटे हुए) हाथ और वो परिस्थिति और न जाने क्या-क्या। मेरे पास कोई उद्देश्य नहीं था। मैं ट्रेनिंग कर सका। मैं कुछ नहीं कर सका और मुझे अहसास हुआ कि मुझे मॉय थाई की कितनी सख्त जरूरत है।

“अब जब मैं फिर से लड़ सकता हूं, तो ऐसा लगता है जैसे मुझे एक उद्देश्य मिल गया है। मुझे ऐसा लगता है कि, मॉय थाई के बिना मैं शायद जीवित भी नहीं होता, या मैं एक बहुत बुरा व्यक्ति होता जो पहले बुरे काम करता था।

“कुछ ऐसा होना जरूरी है जिसके आसपास आप हों। मॉय थाई में सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए मुझे यहां रहना होगा।”

हालांकि नतीजे उनके पक्ष में नहीं रहे हैं, लेकिन हैरिसन 2023 में एक उभरते सितारे थे। ONE Friday Fights 1 में सेकसन ओर क्वानमुआंग के साथ उनके कठिन मुकाबले ने आने वाले एक रोमांचक वर्ष के लिए मंच तैयार किया, और उन्होंने जनवरी से सितंबर तक पांच फाइट्स में दर्शकों को रोमांचित किया।

अब अपनी वापसी में Sangtiennoi Muay Thai Gym के प्रतिनिधि इसे और आगे ले जाना चाहते हैं:

“उस परिस्थिति से उबरना बहुत कठिन था। लेकिन मैं अब वापस आ गया हूं, इसलिए मैं वहां वापस जाने के लिए तैयार हूं।

“ये एक अच्छा मुकाबला है और मुझे लगता है कि ये एक अच्छी फाइट होगी। वो बिल्कुल वही हैं जिनसे मैं लड़ना चाहता हूं, दिल वाला कोई। मैं वहां जाने और दोबारा वो अहसास पाने के लिए तैयार हूं। मुझे इसकी बहुत जरूरत है।”

सिबमुएन को हराने के लिए हैरिसन एक नए दृष्टिकोण पर काम कर रहे हैं

टायसन हैरिसन की आक्रामक, और कभी-कभी लापरवाह लड़ने की शैली ने उन्हें ONE फैन बेस का चहेता बना दिया है, जो उनकी दिलचस्प फाइट्स के दीवाने हैं। 

लेकिन अब सिबमुएन “कोच नाय” के खिलाफ वो अपने खेल का अलग पहलू दिखाना चाहते हैं:

“मैं इस फाइट में बहुत अधिक केंद्रित रहूंगा। मुझमें अभी भी वो बात मौजूद है। लेकिन मैं इसके हल्के में नहीं ले सकता। ये बहुत महत्वपूर्ण है कि मैं इस फाइट में वही करूं जो मुझे करना चाहिए, इसे समझदारी से लूं।

“पिछले कुछ मुकाबलों में वास्तव में मेरे पास खोने के लिए बहुत कुछ नहीं था, लेकिन अब कुछ और भी दांव पर है। मैं वही करने के लिए तैयार हूं जो मुझे करना है, कड़ा संघर्ष, लेकिन होशियारी से।

“लेकिन फिर भी, मैं शायद ये सब कहूंगा लेकिन एक खतरनाक मुकाबले का सामना करूंगा। लेकिन हम देखेंगे क्या होता है!”

हैरिसन चाहे जो भी तरीका अपनाए, उन्हें लगता है कि जब वो दो बार के Rajadamnern Stadium मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन सिबमुएन से भिड़ेंगे तो उनकी इच्छाशक्ति और दृढ़ संकल्प में बढ़त होगी।

उन्होंने कहा: 

“मैं इसे उनसे ज्यादा चाहता हूं। मुझे पता है कि मैं अपने करियर में जिस स्थान पर हूं, मुझे बस यही लगता है कि इसे मुझसे ज्यादा कोई नहीं चाहता, और बात यहीं तक पहुंच सकती है।

“आप मुझमें एक अलग प्रकार की शैली देखेंगे, बहुत अधिक गणनात्मक। शॉट्स का निर्माण होगा, सही स्थान पर लैंडिंग का संचय होगा। और हां, मुझे लगता है कि मैं उन्हें जल्दी फिनिश कर सकता हूं।”

न्यूज़ में और

Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 61
Prajanchai PK Saenchai Jonathan Di Bella ONE Friday Fights 68 48
Suablack Tor Pran49 Kiamran Nabati ONE Friday Fights 68 13 1
44286
Kongthoranee Sor Sommai Jaosuayai Sor Dechapan ONE Friday Fights 82
Aung La N Sang Fan Rong ONE Fight Night 10 58
Carlo Bumina ang Chayan Oorzhak ONE Friday Fights 65 40
Joseph Lasiri Prajanchai PK Saenchai ONE Friday Fights 46 12 scaled
Alaverdi Ramazanov Mavlud Tupiev ONE Friday Fights 8 21
Tyson Harrison Rambo Mor Rattanabandit ONE Friday Fights 11 57
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 31
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 34 scaled