अपराजित सनसनी जोहान एस्टुपिनन ONE Fight Night 25 में एक मॉय थाई मुकाबले में ज़कारिया एल जमारी के खिलाफ वापसी करेंगे

Sean Climaco Johan Estupinan ONE 168 40

ONE के दो सबसे मनोरंजक स्ट्राइकर्स 5 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर ONE Fight Night 25: Nicolas vs. Eersel II में अमेरिकी प्राइमटाइम में टक्कर लेंगे।

अपराजित सनसनी जोहान “पांडा किक” एस्टुपिनन दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में अपने चौथे मैच में मजबूत मोरक्कन स्ट्राइकर ज़कारिया एल जमारी का एक फ्लाइवेट मॉय थाई फाइट में सामना करेंगे, जो थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के लुम्पिनी स्टेडियम से लाइव प्रसारित किया जाएगा।

25-0 के बेमिसाल प्रोफेशनल रिकॉर्ड के साथ, एस्टुपिनन ONE के ग्लोबल रोस्टर में शामिल होने वाले पहले कोलंबियाई एथलीट हैं।

22 वर्षीय खिलाड़ी ने पिछले मई में अपना प्रमोशनल डेब्यू किया था और तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है, उन्होंने अब तक तीन प्रभावशाली जीतें हासिल की हैं, जिनमें दो शानदार स्टॉपेज भी शामिल हैं, और खुद को डिवीजन में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में स्थापित किया है।

एल जमारी के साथ ये फाइट “पांडा किक” की इस महीने में दूसरी प्रतियोगिता होगी, उन्होंने इस महीने की शुरुआत में ONE 168: Denver में शॉन “द वन” क्लिमेको पर दूसरे राउंड में अविस्मरणीय तकनीकी नॉकआउट (TKO) जीत हासिल की थी।

जबकि एस्टुपिनन फ्लाइवेट मॉय थाई डिवीजन में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, एल जमारी के पास उनकी उड़ान को तबाह करने के लिए सभी कौशल मौजूद हैं।

34 वर्षीय खिलाड़ी के पास प्रोफेशनल बॉक्सिंग के साथ-साथ मॉय थाई का भी अनुभव है और उन्हें लंबे समय से मध्य पूर्व की शीर्ष फाइटिंग प्रतिभाओं में से एक माना जाता है।

हालांकि, एल जमारी को अपने सबसे हालिया मुकाबले में युवा प्रतिभावान खिलाड़ी अलिफ सोर डेचापैन से हार का सामना करना पड़ा था।

लेकिन उससे पहले, उन्होंने थाई फैंस के पसंदीदा स्टार थोंगपून पीके साइन्चाई पर जजों के निर्णय से एक रोमांचक जीत हासिल कर ये साबित कर दिया कि वो सर्वश्रेष्ठों में से एक हैं।

एक तरफ, ऊंची उड़ान भर रहे एस्टुपिनन हैं, जो एक ऑल-एक्शन स्ट्राइकर हैं और जिन्होंने अपने विस्फोटक और अपरंपरागत स्ट्राइकिंग दृष्टिकोण से दुनिया भर में बड़ी संख्या में प्रशंसकों को आकर्षित किया है।

उस तेज-तर्रार शैली की परीक्षा सहज मुक्केबाजी के बुनियादी सिद्धांतों, शो-स्टॉपिंग पावर और एल जमारी के गंभीर रवैये के खिलाफ होगी, जो निस्संदेह “पांडा किक” को अपने करियर की पहली हार देने के लिए उत्सुक हैं।

न्यूज़ में और

Nong O Hama Kulabdam Sor Jor Piek Uthai ONE Friday Fights 45
Superbon Marat Grigorian ONE Friday Fights 76
Sean Climaco Johan Estupinan ONE 168 40
Yodnumchai Fairtex Rak Erawan ONE Friday Fights 80 40
RakErawan YodnumchaiFairtex 1920X1280 Faceoff
Regian Eersel Alexis Nicolas ONE Fight Night 21 22
Superlek Kiatmoo9 Takeru Segawa ONE 165 9 scaled
BJJ World Champion Tom DeBlass
Danial Williams Lito Adiwang ONE Fight Night 19 7 scaled
Suablack Tor Pran49 Kiamran Nabati ONE Friday Fights 68 31
John Lineker Asa Ten Pow ONE 168 88
Songchainoi Kiatsongrit Rak Erawan ONE Friday Fights 71 14