रोडटंग ने ONE 167 से पहले डेनिस पुरिच को जवाब दिया – ‘पता चल जाएगा कि पृथ्वी पर नर्क क्या है’

Superlek Kiatmoo9 Rodtang Jitmuangnon ONE Friday Fights 34 55

रोडटंग “द आयरन मैन” जित्मुआंगनोन ONE Championship में डेनिस “द बोस्नियन मेनेस” पुरिच को उनकी ड्रीम फाइट देने के लिए तैयार हैं।

चोट के कारण सर्कल से दूर रहने के बाद थाई सुपरस्टार शनिवार, 8 जून को ONE 167: Tawanchai vs. Nattawut II में कनाडाई-बोस्नियाई स्ट्राइकर के खिलाफ एक फ्लाइवेट किकबॉक्सिंग मुकाबले में वापसी करेंगे।

पुरिच ने दुनिया के सबसे बड़े मार्शल आर्ट्स संगठन में पहली बार प्रवेश करने के बाद से हर अवसर पर रोडटंग को ललकारा है और अब ये दोनों अंततः थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक के इम्पैक्ट एरीना में एक-दूसरे का सामना करेंगे।

मौजूदा ONE फ्लाइवेट मॉय थाई वर्ल्ड चैंपियन ने अपने प्रतिद्वंदी की चुनौती को गंभीरता से लिया है और सर्वश्रेष्ठ में से सर्वश्रेष्ठ का सामना करने की “द बोस्नियन मेनेस” की इच्छा की सराहना की है।

उन्होंने अपनी आगामी फाइट से पहले onefc.com से बात की:

“मैं डेनिस पुरिच को लंबे समय से जानता हूं। जब से वो पहली बार ONE में शामिल हुए हैं, वो शुरू से ही मुझे ललकारते रहे हैं। हमेशा मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद।

“मैं उनके दृढ़ संकल्प के लिए उनका सम्मान करता हूं क्योंकि मुझ तक पहुंचने के लिए कई विरोधियों को हराना वास्तव में कठिन है। आपको मुझे चुनौती देने के लिए खुद को रैंकिंग्स में लाने के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। उन्होंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास दिया और मेरे खिलाफ फाइट पाने में सफल रहे। मुझे उनके मुकाबले के जज्बे का सम्मान करना होगा।”

हाल ही में जैकब स्मिथ पर जीत के साथ पुरिच ने खुद को रोडटंग के काफी करीब पहुंचा दिया है, साथ ही इससे उन्हें ONE की फ्लाइवेट मॉय थाई रैंकिंग्स में #2 स्थान भी हासिल हुआ।

हालांकि वे एक किकबॉक्सिंग मुकाबले में भिड़ेंगे, “द आयरन मैन” को लगता है कि पुरिच का प्रदर्शन उनके सपने को हकीकत बनाने के लिए काफी प्रभावशाली रहा है।

उन्होंने कहा: 

“पुरिच ने मुझे ललकारने से पहले खुद को तैयार किया। ऐसा करना उनका अधिकार है। वो सर्वश्रेष्ठ से लड़ना चाहते हैं। मैं बस ONE के मैचमेकर्स द्वारा इसे मंजूरी दिए जाने का इंतजार कर रहा था क्योंकि मैं किसी से भी लड़ने के लिए तैयार हूं।

“वो बहुत अच्छे हैं। उन्होंने तगीर खलीलोव और जैकब स्मिथ को हराया इसलिए मुझे लगता है कि वो मेरा सामना करने के हकदार हैं। योडलैकपेट के साथ उनकी फाइट में मैं देख सकता था कि वो एक अनुभवी फाइटर हैं और वो मुझसे लड़ने के लिए तैयार हैं।”

पुरिच के तानों के बावजूद रोडटंग विनम्र बने हुए हैं

हालांकि वो ONE इतिहास के सबसे प्रभावशाली एथलीट्स में से एक रहे हैं, लेकिन रोडटंग जित्मुआंगनोनन ने उस सफलता को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया है।

26 वर्षीय फाइटर आज भी हर प्रतिद्वंदी को अपने स्तर पर रखते हैं, जो उन्हें जिम में कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है।

डेनिस पुरिच के साथ भी ऐसा ही है, जिन्हें वो एक कुशल फाइटर के रूप में देखते हैं जिनके पास बहुत सारे हथियार हैं। हालांकि, “द आयरन मैन” को ऐसी कमजोरियां भी दिखती हैं जिनका वो फायदा उठाने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने कहा: 

“मैंने कभी नहीं सोचता कि मुझे किसी के ऊपर बढ़त है। मैं बस हर फाइट में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। हर किसी में प्रतिभा और ताकत होती है। मैं अपने प्रतिद्वंदी को कभी कम नहीं आंकता। वे सभी अच्छे हैं। मुझे अपना होमवर्क सबसे अच्छे ढंग से करने की आवश्यकता है।

“डेनिस की ताकत ये है कि वो तेज-तर्रार हमले कर सकते हैं। और वो एक ताकतवर स्ट्राइकर हैं, पंच, किक्स और घुटनों से मुकाबला करने में अच्छे हैं।

“उनकी कमजोरी ये है कि राउंड के अंत में उनकी सहनशीलता खत्म हो जाती है। और उनका कमजोर शरीर मेरे लिए अच्छा लक्ष्य होगा।”

पुरिच की फाइट से पहले की टिप्पणियां उतनी विनम्र नहीं थीं, 39 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा था कि जब वे आमने-सामने होंगे तो वो रोडटंग को “मूर्ख साबित करेंगे।”

“द आयरन मैन” को उससे कोई फर्क नहीं पड़ा है और उन्होंने उसी तरह प्रतिस्पर्धा करने का वादा किया है, जैसे वो हमेशा करते हैं, आक्रामकता, तीव्रता और ताकत के साथ।

इसे ध्यान में रखते हुए रोडटंग ने अपने आगामी प्रतिद्वंदी को एक अंतिम संदेश भेजा:

“आइए देखें कि रिंग में क्या होता है। मुझे खुशी है कि आप सोचते हैं कि मैं आपसे कोई मुकाबला नहीं कर सकता। मुझे चुनौती देने के लिए धन्यवाद। 8 जून को मिलते हैं, जब आपको पता चलेगा कि पृथ्वी पर नर्क क्या है।”

किकबॉक्सिंग में और

BoucherKetchup 1200X800
Kulabdam Sor Jor Piek Uthai Wins 1200X800
Oumar Kane Marcus Almeida ONE Fight Night 13 61
Prajanchai PK Saenchai Jonathan Di Bella ONE Friday Fights 68 77
Prajanchai PK Saenchai Jonathan Di Bella ONE Friday Fights 68 48
Suablack Tor Pran49 Kiamran Nabati ONE Friday Fights 68 13 1
44286
Zhang Peimian Jonathan Di Bella ONE162 1920X1280 19
Joseph Lasiri Prajanchai PK Saenchai ONE Friday Fights 46 12 scaled
Alaverdi Ramazanov Mavlud Tupiev ONE Friday Fights 8 21
Hiroki Akimoto Petchtanong Petchfergus ONE163 1920X1280 31
Jonathan Di Bella Danial Williams ONE Fight Night 15 73 scaled